छत्तीसगढ़

भुगतान के बाद भी फोल्डिंग पाइप सप्लाई नहीं, अहमदाबाद के कारोबारी पर जुर्म दर्ज, खाते में ऑनलाइन जमा किया है करीब 13 लाख

रायपुर। शहर के एक व्यापारी ने अहमदाबाद गुजरात के एक कारोबारी से पुरानी फोल्डिंग पाइप का सौदा कर उसे करीब 13 लाख का ऑनलाइन एडवांस भुगतान कर दिया, लेकिन पाइप यहां तक नहीं पहुंची। लगातार संपर्क कर पाइप मंगाने का प्रयास भी किया गया, पर उसकी सप्लाई नहीं की गई। पुलिस ने अहमदाबाद के कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पूछताछ में लगी है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर मोवा के एक व्यापारी हेमंत कुर्रे(36) और गैलेक्सी बिजनेस पार्क सामने निकोल अहमदाबाद निवासी विकास कुमार पंचाल के बीच पिछले दिनों पुराने स्कार फोल्डिंग पाइप को लेकर सौदा हुआ। मोवा के व्यापारी ने सौदा तय होने के बाद गुजरात के व्यापारी के गुजरात यश बैंक खाते में ऑनलाइन 12 लाख 77 हजार 309 रुपये जमा कर दिया। यह सब कुछ 25 सितंबर से 1 अक्टूबर 2019 के बीच हुआ। इसके बाद यहां का व्यापारी फोल्डिंग पाइप आने का इंतजार करता रहा। लगातार 8-10 दिनों तक पाइप की सप्लाई न होने पर उसने अहमदाबाद के कारोबारी से संपर्क किया, लेकिन वहां से कोई ठोस जवाब नहीं मिला।
बताया गया कि लगातार मांग के बाद भी फोल्डिंग पाइप की सप्लाई न करने पर बीती रात मोवा के व्यापारी ने इसकी लिखित शिकायत सिविल लाइन पुलिस में की। उसने बताया कि यह सौदा पीपल नौकरी एंड कंसलटेंसी विद्या किडनी अस्पताल के पास शंकर नगर में हुआ। पुलिस शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। उनका कहना है कि जांच जारी है। आखिर में अहमदाबाद के कारोबारी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button