छत्तीसगढ़

ननकीराम कंवर ने बताया जान का डर सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा

रायपुर। भाजपा विधायक और पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के मांग पर शासन ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। अब ननकीराम कंवर 8 सशस्त्र जवानों के सुरक्षा घेरे के बीच रहेंगे। श्री कंवर ने 2 दिन पहले मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपनी जान का खतरा बताते हुए सीएम से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की थी। सरकार ने उनकी मांग को पूरा करते हुए सुरक्षा घेरा बढ़ा दी है।
श्री कंवर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर व उसके परिवार के सदस्यों की संपत्ति की जांच कराने और आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की थी।
उन्होंने बताया था कि ग्राम नरहदा, पिरदा गांव के अलावा छत्तीसगढ़ में अन्य जगहों और दूसरे राज्यों में रेखा नायर और उसके परिवार के लोगों के नाम पर अवैध संपत्ति है। उन्होंने कुछ दिन पहले एसीबी/ईओडब्ल्यू द्वारा दर्ज मामले का हवाला देते हुए दस्तावेज भी उपलब्ध कराया है। दस्तावेज में बताया है कि रेखा नायर, रमाकांत नायर, राकेश पांडे, गौरी कुट्टी, बिन्दु आर नायर मेसर्स संस साइंस स्टेट भागीदारी फर्म रायपुर द्वारा सतपाल सिंह भाटिया के माध्यम से मुकेश गुप्ता के द्वारा अवैध रूप से कमाए पैसे से जमीन खरीदा गया है।
दस्तावेज में रजिस्ट्री में दर्ज क्रेता, विक्रेता एवं सभी गवाहों के मोबाइल व टेलीफोन नंबर पते दिए गए हैं। बैंक एकाउंट, रजिस्ट्री की जमीनों के स्टाम्प शुल्क को लेकर घपला का अंदेशा भी जताया गया है। उन्होंने संबंधित लोगों से पूछताछ एवं जांच की मांग की है।

Related Articles

Back to top button