chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

बिलासपुर में दिन-दहाड़े गोलीबारी, ​​​​​​​कस्टमर बनकर पहुंचे 3 बदमाश, गहने निकलवाए और ज्वेलर को मारी गोली

 छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में दिनदहाड़े ज्वेलर्स व्यापारी को गुरुवार को नकाबपोश लुटेरों ने गोली मार दी। इससे ज्वेलर्स व्यापारी गंभीर रूप से घालय हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पतला में भर्ती कराया गया है। लुटेरे सोने-चांदी के आभूषण ज्वेलर्स दुकान से लेकर भाग गए हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।इस दौरान भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना मिलने पर IG, SP सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।एसएसपी पारूल माथूर ने कहा कि प्रथम दृष्टया गिरोह उड़ीसा का लग रहा है। जिले में नाकेबंदी की गई है। स्पेशल टीम भी गठित किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, गोड़पारा स्थित लकड़ी टाल के सामने शनिचरी के पुराना मुन्नू स्कूल के पास दीपक सोनी की दीपक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह रोज की तरह दीपक गुरुवार को भी अपनी दुकान में था। इसी दौरान दोपहर करीब 2.30 बजे एक बाइक पर तीन बदमाश आए और दुकान में घुसकर ज्वैलरी दिखाने के लिए कहा। दीपक उन्हें गहने निकाल कर दिखा रहा था, तभी एक बदमाश ने कट्‌टा निकाल कर तान दिया।

बताया जा रहा है कि दीपक ने बीच बचाव किया। इसी झूमाझटकी में एक बदमाश ने फायर कर दिया। गोली दीपक की कमर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इस पर बदमाश सारी ज्वैलरी समेटकर भागने लगे, लेकिन तभी आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने भाग रहे एक बदमाश को कट्‌टे सहित पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। लोगों ने बदमाश की पिटाई कर उसे बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।पुलिस के अनुसार घायल को अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है। अभी तक बदमाशों के गहने ले जाने की बात सामने नहीं आई है। मौके से पुलिस ने बदमाशों की बाइक और दो कट्‌टे बरामद किए हैं। वहीं पकड़े गए बदमाश से भी पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button