खेल

अश्विन ने साहा के साथ दो बार की ये हरकत, फैन्स बोले- शर्मनाक

इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन अनेक विवादों से घिरा रहा है। अंपायर से बहस, खिलाड़ियों के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के रविचंद्रन अश्विन से जुड़ा एक विवाद सीजन की मुख्य हाइलाइट रहा। आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में ही कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने जिस तरह तरह राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकड अंदाज में रन आउट किया, उसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा।
जोस बटलर को मांकड़िंग अंदाज में आउट करने के बाद से लेकर अबतक अश्विन यही प्रयास कई अन्य खिलाड़ियों पर कर चुके हैं, लेकिन दोबारा उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पाई है। साथ ही जब अश्विन गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो बल्लेबाज भी ज्यादा सावधान नजर आते हैं। सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मुकाबले में अश्विन ने एक बार फिर से यही कोशिश की।
अश्विन ने इस बार सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को अपना शिकार बनाने की कोशिश की। अश्विन ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग चुनी। सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार शुरुआत हुई। पहले दो ओवरों में साहा और वॉर्नर ने 20 रन ठोक दिए। अर्शदीप के तीसरे ओवर में 15 रन बने। साहा ने मोहम्मद शमी के एक ओवर में 18 रन बनाकर टीम का स्कोर 50 पहुंचाया।
पावरप्ले का अंतिम ओवर रविचंद्रन अश्विन करने आए। इस दौरान अश्विन ने साहा को दो बार मांकड रन आउट करने की कोशिश की। यह देखते हुए अंपायर ने अश्विन से कुछ बात की। सोशल मीडिया पर भी रविचंद्रन की इस हरकत की आलोचना की जा रही है।

Related Articles

Back to top button