छत्तीसगढ़

दामाद पर शिकंजा कसा इसलिए रमन सिंह फडफ़ड़ा रहे हैं – भूपेश

भाजपा के संबंध नक्सलियों के साथ है

रायपुर । लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए अन्य प्रदेशों में चुनावी रैली कर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजधानी रायपुर लौट आए। यहां सुबह उन्होंने पत्रकारों के अनौपचारिक चर्चा करते हुए चुनावी रैलियों का अनुभव बताया और कांग्रेस की अच्छी जीत की उम्मीद जताई।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के 15 वर्ष के कार्यकाल में बहुत घोटाले हुए हैं। उनके दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ भी भ्रष्टाचार का आरोप है। जब हमारी सरकार ने पुनीत गुप्ता के खिलाफ शिकंजा कसा तो रमन सिंह फडफ़ड़ाने लगे हैं।
कांग्रेस के नक्सलियों के संबंध के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के संबंध नक्सलियों के साथ है। वाराणसी में मौदी की रैली पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी रैलियों में झूठ बोलते हैं और वाराणसी की उनकी रैली में स्थानीय लोग कम और बाहर से ले जाए गए लोग ज्यादा थे।
बंगाल में जारी बवाल पर मध्य प्रदेश में लिखी जा चुकी थी स्क्रिप्ट
पश्चिम बंगाल में जारी बवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा जो कुछ भी कर रही है उसकी स्क्रिप्ट पहले से ही लिखी जा चुकी है। सीएम बघेल के मुताबिक मध्यप्रदेश में षडय़ंत्र की रचना की गई है। पश्चिम बंगाल में भाजपा जो कुछ भी कर रही है उसकी स्क्रिप्ट पहले से ही लिखी जा चुकी थी। वह भी मध्यप्रदेश में।
बता दें पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद से सियासी संग्राम छिड़ गया है। अब इस बवाल को शांत कराने चुनाव आयोग ने कमान संभाली है। आयोग ने पश्चिम बंगाल के नौ लोकसभा क्षेत्रों में आज रात दस बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है।

Related Articles

Back to top button