छत्तीसगढ़

बिलासपुर : अनाज व्यापारी की नृशंस हत्या, आरोपी फरार

बिलासपुर । बिलासपुर में आपसी विवाद के चलते अलसुबह आज एक अधेड़ व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर एसपी सीडी टंडन सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच में जुटी है और परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक बुधवार तड़के सुबह 5 बजे गल्ला व्यापारी धींगड़मल जैन की अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने इस वारदात को पत्नी के सामने अंजाम दिया। पति की हत्या का खौफनाक मंजर को देख पत्नी सहम गई है।
तड़के सुबह हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। पूरा मामला जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सारथी मोहल्ले का है, जहां सुबह करीब 5 बजे गल्ला व्यापारी धींगड़मल जैन कचरा फेंककर वापस घर लौट रहा था, तभी दरवाजे के पास घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने उस पर मिर्च पाउडर डालकर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे व्यापारी की मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए है। पुलिस को मौके से एक संदिग्ध मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जो कि आरोपियों के बताए जा रहे है। बहरहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सीडी टंडन सहित अन्य पुलिस बल घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुटी हुई है

Related Articles

Back to top button