chhattisgarh

जुआरियों और सटोरियों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 18 पहुंचे हवालात

डंगनिया में जुआ खेल रहे 16 जुआरी गिरफ्तार ,1 लाख 15 हजार जब्त वल्र्ड कप क्रिकेट में सट्टा खिलाते 2 सटोरिये गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में पुलिस ने मंगलवार को जुआरियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। पुलिस ने देर रात दो अलग-अलग ठिकानों में दबिश देकर 2 सटोरियों और 16 जुआरियों को धर दबोचा है। पुलिस ने मौके से 1 लाख 15 हजार नगद भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है।
मुखबिर से मिली सूचना पर राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने महावीर नगर के अनमोल सुपर बाजार के पास एक मकान में दबिश दी। तेलीबांधा निवासी सतीश और श्याम नगर निवासी करतार को सायबर सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी नितिन खूबचंदानी के मकान में सट्टा खिला रहे थे। रायुपर पुलिस की साइबा सेल ने मंगलवार को महावीर नगर इलाके में दबिश देकर वल्र्ड कप क्रिकेट के दौरा सट्टा खिलाते दो लोगों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तेलीबांधा निवासी सतीश और श्याम नगर निवासी करतार नितिन खूबचंदानी के मकान में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। डंगनिया में जुआ खेल रहे 16 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जुआरियों के पास से 1 लाख 15 हजार रुपए जब्त कर लिया गया है। मुखबिर से सूचना मिली कि डंगनिया में जुआ खेलने दर्जनों लोग जुटे हैं।
सूचना मिलते ही डीडी नगर थाना पुलिस और सायबर सेल की टीम ने दबिश दी। पुलिस की रेड पड़ते ही कई जुआरी मौके से फरार हो गए। 16 जुआरियों को पकड़ लिया गया है।

Related Articles

Back to top button