छत्तीसगढ़

यात्री बसों में टक्कर, चालक समेत 2 की मौत; 35 घायल

चितौद मोड़ पर हुई टक्कर, 12 यात्रियों की हालत गंभीर

धमतरी। जिले में मंगलवार सुबह दो लग्जरी बसों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 यात्री घायल हुए हैं। इनमें से 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत देखते हुए कुछ को रायपुर रेफर किया जा सकता है। हादसा धमतरी और पुरुर के बीच चितौद मोड़ पर तेज रफ्तार के चलते हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, कांकेर ट्रेवेल्स की बस मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे धमतरी से कांकेर के लिए रवाना हुई। अभी बस नेशनल हाईवे पर पुरुर से पहले चितौद मोड़ पर पहुंची ही थी कि ज्योति कुंज ढाबा के समीप सामने से आ रही पायल ट्रेवेल्स की बस से उसकी टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बसों की रफ्तार काफी तेज थी। हादसे जब हुआ उस समय बारिश हो रही थी और सड़क काफी भीगी हुई थी। आमने-सामने देख दोनों बसों के चालक ने ब्रेक लगाए, लेकिन रफ्तार इतनी तेज थी कि फिसलते हुए दोनों एक-दूसरे से टकरा गईं। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया गया। सभी को पुलिस को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
टक्कर के कारण कांकेर ट्रेवेल्स बस का चालक स्टेयरिंग में फंस गया था, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक यात्री ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अभी तक चालक और यात्री के नाम का पता नहीं चल सका है।

Related Articles

Back to top button