छत्तीसगढ़

सीडी काण्ड मामले में उद्योगपति सुरेश गोयल से भी हुई पूछताछ

रायपुर। पूर्व मंत्री राजेश मूणत के कथित डर्टी सीडी मामले में जांच टीम ने छत्तीसगढ़ के जानेमाने उद्योगपति सुरेश गोयल को भी आखिरकार तलब किया है। सुरेश गोयल को नोटिस देकर आज मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्हें मामले के अहम आरोपी रिंकू खनूजा आत्महत्या के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाए जाने की चर्चा है।
पुलिस के मुताबिक कारोबारी सुरेश गोयल को आज मंगलवार को नोटिस देकर पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे सिविल लाइन थाना तलब किया गया था। कारोबारी की राह तक रही जांच टीम के पास सुरेश गोयल तो नहीं पहुंचे, लेकिन उनके बेटे दिनेश गोयल ने पुलिस को लिखित सूचना दी है कि उनके पिता बाहर हैं। इसलिए पिता सुरेश गोयल पेश नहीं हो सकते हैं।
एसएसपी आरिफ शेख ने इसकी पुष्टि की है। उन्हों ने बताया कि रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में जुड़ी कई अहम बातें जानेमाने उद्योगपति से जुड़ रही हैं। सिविल लाइन सीएसपी त्रिलोक बंसल का कहना है कि नोटिस देकर बुलाया गया था वे नहीं आए उन्हें पुन: लौटने के बाद तलब किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में लवली समेत तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। डर्टी सीडी कांड में फंसे रिंकू ने सीबीआई के पूछताछ के दौरान ही खुदकुशी कर ली थी। उसकी आत्महत्या के कारणों और सारे मामले को संदिग्ध माना जा रहा है।
परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका भी प्रकट कर चुके हैं। बताया जाता है कि जांच में कई अहम रसूखदारों से भी मृतक रिंकू के करीबी संबंध व बदस्तूर बातचीत भी होती रही थी।

Related Articles

Back to top button