छत्तीसगढ़

रायपुर : दो सड़क हादसों में पूर्व पार्षद के दो बेटों समेत चार की मौत

रायपुर। राजधानी में रविवार को दो सड़क हादसों में बिरगांव के पूर्व पार्षद के दो बेटों समेत चार लोगों की मौत हो गई। सबसे खतरनाक हादसा उरला इलाके में हुआ। बाइक और स्कूटी सवारों के बीच आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में एक बाइक पर सवार दो सगे भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि रायपुरा महादेवघाट रोड पर डीडीनगर थाने के सामने बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को चपेट में ले लिया। इस हादसे में महिला की कुचल जाने से मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी।
उरला थाना प्रभारी मनीष परिहार ने बताया कि रविवार देर शाम को बिरगांव के पूर्व पार्षद ग्राम अछोली निवासी जोहनलाल चतुर्वेदी के बेटे कल्याण चतुर्वेदी और सुखदेव चतुर्वेदी के साथ अपने मामा नेहरू बघेल पिता प्रताप एक ही बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे। पेप्सी कंपनी के पास सामने से आ रही मेस्ट्रो स्कूटी से टक्कर हो गई।
इस भीषण टक्कर में मौके पर ही बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर मृतक कल्याण चतुर्वेदी का आधार कार्ड मिलने पर तीनों की शिनाख्त हुई। स्कूटी सवार को कम चोट आई और वह बच गया।
ट्रक के चक्के में फंसकर घिसटती रही महिला
महादेवघाट रोड पर स्कूटी सवार अमलेश्वर (दुर्ग) निवासी रुचि गौर रविवार दोपहर 3.30 बजे अमलेश्वर की ओर से आ रही थी। उसके बाजू से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजरा। उसी दौरान रुचि का बैलेंस बिगड़ गया और वह ट्रक के पिछले चक्कों की चपेट में आ गई। स्कूटी समेत चक्कों के बीच में फंसने की वजह से उसका शव काफी दूर तक घिसटाता हुआ फंसा रहा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ड्राइवर महेश कुमार को हिरासत में ले लिया है। ट्रक दल्ली राजहरा का बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button