छत्तीसगढ़

स्टेट हाइवे के किनारे मिली युवक की अर्धनग्न लाश पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की

भिलाई। स्टेट हाइवे के किनारे मंगलवार एक युवक की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। नंदिनी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमरिया में सुबह 6 बजे ग्रामीणों ने सड़क पर खून से सनी बोरी पड़े देख इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बोरी से अर्धनग्न लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए। नंदिनी पुलिस ने बताया कि युवक की लाश को बाहर से लाकर यहां फेंका गया है। नहीं हो पाई पहचान बोरी में जिस युवक की लाश मिली है, फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।
इधर घटना के सूचना मिलते ही मौके पर सीएसपी विश्वास चंद्राकर और नंदिनी टीआई पहुंचे। सीएसपी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में प्रथम दृष्टिया यह प्रतीत हो रहा है कि युवक की पहले हत्या की गई है। उसके बाद लाश को बोरी में भरकर सड़क किनारे फेंका गया है। मर्ग कायम कर जांच शुरू सड़क किनारे बोरी में मिले युवक की लाश मामले में पुलिस ने मर्ग कायम का जांच शुरू कर दिया है।
पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर केवल अंत:वस्त्र ही हैं। वहीं पेंट लाश से लिपटी हुई मिली है। सिर पर खून और चोट के ताजा निशान किसी अनहोनी की तरफ इशारा कर रहे हैं। हत्या की दृष्टि से जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button