छत्तीसगढ़

रनिंग के दौरान गिरते ही थम गई 12वीं के छात्र की सांस, सदमे में परिजन

केंद्रीय विद्यालय चरोदा का मामला

भिलाई।केंंद्रीय विद्यालय चरोदा में बुधवार सुबह रनिंग के दौरान 12वीं के छात्र की मौत हो गई। स्कूल में स्वच्छ भारत मिशन के तहत दौड़ का आयोजन किया गया था। छात्र धीरज कुमार टर्निंग पर दौड़ते हुए गिर पड़ा था। छात्र के गिरते ही उसकी सांसे थम गई। रेलवे अस्पताल में डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार स्कूल में स्वच्छ भारत मिशन के तहत होने वाली रनिंग के लिए छात्रों की दौड़ कराई जा रही थी। इस बीच टर्निंग पर दौड़ते हुए अचानक छात्र गिर गया। रनिंग के दौरान छात्र धीरज कुमार के अचानक गिरने से स्कूल में हड़कंप मच गया। इसके बाद छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। इधर स्कूल प्रबंधन ने इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। इधर बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिजन सदमे में हैं।
बुझ गया घर का इकलौता चिराग
चरोदा केंद्रीय विद्यालय में छात्र की मौत से हड़कंप मच गया है। इधर बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मां बेसुध हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र धीरज उम्र 17 साल, तीन बहनों का एक इकलौता भाई था। छात्र के पिता पहले ही गुजर चुके हैं। छात्र की मौत की खबर से स्कूल प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है। सभी प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैंं।
केंद्रीय विद्यालय चरोदा में आज सुबह रनिंग के दौरान 12वीं के छात्र की मौत हो गई। स्कूल में स्वच्छ भारत मिशन के तहत दौड़ का आयोजन किया गया था। छात्र धीरज कुमार टर्निंग पर दौड़ते हुए गिर पड़ा था। छात्र के गिरते ही उसकी सांसे थम गई। रेलवे अस्पताल में डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।
धीरज (17 साल) अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था। छात्र के पिता पहले ही गुजर चुके हैं। ऐसे में घर का इकलौता चिराग बुझने से परिजन मातम में डूब गए हैं। वहीं स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button