छत्तीसगढ़

कलेक्टर-एसपी के कॉलर पकड़ने” वाले बयान पर मंत्री कवासी का यू-टर्न… कहा- मेरी बात को तोड़ मरोड़ कर दिया पेश

रायपुर 10 सितंबर 2019। बच्चों को कलेक्टर-एसपी का कॉलर पकड़कर नेता बनने की सीख देने वाले मंत्रीजी ने अब यू-टर्न ले लिया है। रायपुर में कवासी लखमा ने मीडिया पर ही अपने बयान को लेकर ठिकरा फोड़ा है। उन्होंने कहा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर दिया गया। कवासी ने रायपुर में अपने उस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके कहने का ऐसा उद्देश्य ही नहीं था, जैसा की बताया जा रहा है ।
कवासी ने कहा कि उन्होंने बच्चों से कहा था कि खूब मेहनत करो, पढ़ाई करो, जनता की सेवा करो, जनता की लड़ाई कलेक्टर-एसपी के सामने भी लड़ो तभी बड़े नेता बनोगे। लेकिन उनकी बातों को तोड़ मरोड़कर पेश कर दिया गया, इसकी वो निंदा करते हैं। आपको बता दें कि कल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बच्चों को कवासी ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि अगर बड़े नेता बनना है तो कलेक्टर-एसपी का कॉलर पकड़ो।
हालांकि ये वीडियो 5 सितंबर यानि शिक्षक दिवस का बताया जा रहा है, जो कल वायरल हो गया था। कवासी ने आज अपने बयान से पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने कहा कि
“कई बच्चे बोलते हैं, डाक्टर-इंजीनियर बनेंगे, कई बच्चे बोलते हैं हम नेता बनेंगे, हमसे भी एक बच्चा पूछा, आप इतना बड़ा नेता कैसे बन गये, जो तेंदूपत्ता तोड़ा, मुर्गा लड़ाई करता था, आपके जैसा बड़ा नेता कैसे बन सकते हैं। तो हम बोले पढ़ाई करो, समाज सेवा करो, जनता की भलाई करो, पानी-सड़क के मुद्दे पर कलेक्टर-एसपी के सामने जनता की मांगों के लिए लड़ो….लेकिन मेरी बात को तोड़-मरोड़ के पेश कर दिया गया, हम इसकी निंदा करते हैं”

Related Articles

Back to top button