chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी पहुंचे रायपुर, कहा -‘बीजेपी नहीं आने वाली, क्योंकि..’

27.05.23| राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का कहना है कि मैं पंंडित हूं और मैंने कुंडली दिखवा ली है कि अब यूपी में बीजेपी नहीं आने वाली, क्योंकि बीजेपी के जीतने के योग नहीं है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों (मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) के चुनावों में भी बीजेपी पूरी तरह साफ हो रही है।

केन्द्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने और संसद भवन के उद्घाटन के मुद्दे को लेकर कांग्रेस देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है। इसी कड़ी में सांसद प्रमोद तिवारी रायपुर पहुंचे और यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा की है। साथ ही भास्कर से भी खास बातचीत की है।

तिवारी ने कहा कि रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन होने वाला है और भारत का दुर्भाग्य होगा की जो सदन की मुखिया है, वही यहां मौजूद नहीं रहेंगी। ये डॉ.अंबेडकर के संविधान का अपमान होगा। सदन के मुखिया का जो अधिकार है, जो देश का प्रथम नागरिक हैं। उन्होंने कहा कि अनुरोध के बावजूद राष्ट्रपति से उद्घाटन नहीं कराया जा रहा है। एक ऐसा राजा यहां है, जो अपने साथ किसी की फोटो पसंद नहीं करता, किसी और का नाम अंकित हो यह उन्हें पसंद नहीं। प्रमोद तिवारी ने कहा कि राष्ट्रपति आदिवासी महिला हैं और ये उनका अपमान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button