chhattisgarhछत्तीसगढ़

पति की मौत के बाद पत्नी ने खाया ज़हर, जान बच गई तो अस्पताल में लगा ली फांसी

पति की मौत को एक हफ़्ता भी नहीं गुज़रा था कि-पत्नी ने ज़हर खाकर आत्महत्या की कोशिश कर डाली। जल्दबाज़ी में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी जान बच गई। शायद उसे अपनी ज़िंदगी नासूर की तरह चुभ रही थी, इसलिए उसने अस्पताल के वॉशरूम को ही ख़ुदख़ुशी के लिए बेहतर पाया और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। ये पूरा मामला रायगढ़ ज़िले का है।

चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुसौर ब्लाॅक के ग्राम छिछोर निवासी दीपिका सारथी को 27 मई की संध्या समय में, ज़हर खाने की वजह से, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी हालत बिगड़ने लगी। प्राथमिक उपजार के बाद महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां के डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली। लेकिन जिसके इरादे कुछ करने को आमादा हो, उसे कोई नहीं रोक सकता और हुआ भी यही। महिला ने उसके बाद देर रात अस्पताल के वॉशरूम में शावर में फंदा बनाया और लटक गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि-समीर सारथी जो सिलादेही बिर्रा का निवासी था, उसकी शादी पुसौर ब्लॉक के छिछोर उमरिया गांव की युवती दीपिका से हुई थी। 27 मई की सुबह समीर ने अपनी इहलीला ससुराल में, फांसी लगाकर समाप्त कर ली। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। उसके तीन दिन बाद पत्नी दीपिका ने भी ये कदम उठा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button