छत्तीसगढ़

मुकेश गुप्ता की नई अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, अर्जी पर 25 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा

रायपुर। राज्य में निलंबित चल रहे एडीजी मुकेश गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी लगाई है कि सर्वोच्च अदालत से स्थगन मिलने के बावजूद छत्तीसगढ़ पुलिस उनके खिलाफ जांच जारी रखे हुए हैं। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस अर्जी पर 25 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा।
उल्लेखनीय है कि राज्य में मुकेश गुप्ता पर दर्ज तीन एफआईआर पर आगे कोई कार्रवाई करने से कुछ हफ्ते पहले सुप्रीम कोर्ट ने स्थगन आदेश दिया था। मुकेश गुप्ता की अदालत में यह अपील थी कि राज्य सरकार उनके खिलाफ दुर्भावना से जांच कर रही है इसलिए ये सारे मामले सीबीआई को दे दिए जाएं। इस पर अदालत ने इन तीनों एफआईआर पर आगे की कार्रवाई रोक दी थी।
अभी पता चला है कि मुकेश गुप्ता ने अदालती रोक के बाद भी उनके और उनके परिवार की निगरानी करने या पीछा करने का आरोप सुप्रीम कोर्ट में दाखिल इस अर्जी में लगाया है, लेकिन इस जानकारी की पुष्टि नहीं हो पाई है।
राज्य शासन के जानकार सूत्रों से इतनी पुष्टि हुई है कि 25 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, और मुकेश गुप्ता की इस ताजा अर्जी पर अदालत ने राज्य शासन के वकील को अगली सुनवाई का नोटिस दे दिया है।

Related Articles

Back to top button