छत्तीसगढ़

हेडफोन में बात करते हुए फांसी में झूली इंजीनियर युवती

बिलासपुर, 12 मार्च। कश्यप कॉलोनी स्थित सृष्टि गर्ल्स हॉस्टल में शनिवार की शाम एक इंजीनियर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती के कान में वायरलेस हेडफोन फंसा हुआ था। परिजनों ने आत्महत्या पर संदेह जताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है।

बरतोरी बिल्हा की 25 वर्षीय प्रियंका कौशिक हॉस्टल में किराए से रहती थी। वह तिवारी आर्किटेक्ट के ऑफिस में काम करती थी। कल घटना के दिन ऑफिस की चाबी उसी के पास थी। शनिवार को जब वह काम पर नहीं पहुंची तो एक स्टाफ शाम 4 बजे हॉस्टल पहुंचा। उसके कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। फोन लगाने पर कोई जवाब नहीं मिलने पर उसे अनहोनी की आशंका हुई। हॉस्टल और आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए।

हॉस्टल मालिक की पत्नी को बुलाकर कमरे का दरवाजा तोडक़र लोग भीतर गए तो देखा कि प्रियंका का शव दुपट्टे के फंदे से पंखे पर लटका हुआ है। उसके कान में वायरलेस हेडफोन भी लटक रहा था और मोबाइल फोन बिस्तर पर था। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस वहां पहुंची। प्रियंका के पिता मालिक राम कौशिक को फोन करके सूचना दी गई। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई और कमरे की तलाशी ली गई। वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली। परिवार की मौजूदगी में उसका शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्य के मुताबिक मोबाइल फोन लॉक है। उसका कॉल डिटेल साइबर सेल से निकाला जा रहा है, जिससे आत्महत्या का कारण पता लगाने में मदद मिलेगी। हॉस्टल का सीसीटीवी कैमरा कई दिन से बंद है। यहां रहने वाली अन्य युवतियों ने घटना के बारे में पता नहीं चलने की बात कही है। युवती के पिता मालिकराम कौशिक ने आत्महत्या पर सवाल उठाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button