नेशनल

पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने की रणनीति विफल, 9 हिरासत में

संगम नगरी प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा बनाने की रणनीति बना रहे समाजवादी छात्रसभा (सछास) के नौ कार्यकतार्ओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी के प्रयागराज आगमन के विरोध में काला झंडा दिखाने की रणनीति बनाने के आरोप में शनिवार की रात को क्षेत्र के अलग अलग हिस्से से इलाहाबाद केन्द्रीय विश्वविद्यालय के पूर्व उपाध्यक्ष आदिल हमजा, समाजवादी छात्रसभा (सछास) के जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता, सतीश यादव, डी पी यादव, राघवेन्द्र यादव समेत कुल नौ लोगों हिरासत में ले लिया है।
वार्ता के अनुसार, मुख्यमंत्री समेत कई लोगों को काला झण्डा दिखा चुके समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ता शिवराम यादव और पंकज यादव को नैनी पुलिस ने लल्ला चुंगी से धर दबोचा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रयाग में जूना अखाड़े के एक कार्यक्रम में फ्लीट के आगे कूद कर काला झण्डा दिखाने वाली नेहा यादव की तलाश पुलिस कर रही है।
गौरतलब है कि मोदी प्रयागराज में एक दिवसीय संक्षिप्त दौरे में कई परियोजनाओं और विकास कायोर् का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा वह विश्व के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक समागम कुम्भ मेले की तैयारियों का जायजा लेंगे। वह झूंसी के अंदावा में एक जनसमूह को सम्बोधित भी करेंगे।

Related Articles

Back to top button