नेशनल

कमलनाथ के बयान पर माफी मांगें राहुल – योगी आदित्यनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है।
.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है एवं कांग्रेस के विभाजन और विघटनकारी मंसूबों को प्रदर्शित करता है। राहुल गांधी को इसके लिए देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।
कमलनाथ ने कहा था कि मध्य प्रदेश के नौजवानों के हिस्से की नौकरी तो यूपी व बिहार के लोग ले जाते हैं। मैं उनकी आलोचना करना नहीं चाहता, लेकिन मध्य प्रदेश के नौजवान इसके कारण रोजगार पाने से वंचित रह जाते हैं।
कमलनाथ के बयान से भड़की भाजपा-
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने कमलनाथ द्वारा यूपी और बिहार के लोगों के कारण मध्य प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ने संबंधी बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कमलनाथ का बयान घोर निन्दनीय है। ये कांग्रेस के दोहरे चरित्र को उजागर करता है।
कमलनाथ माफी मांगे-अनुप्रिया-
अपना दल (सोनेलाल) की संरक्षक केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश और बिहार के युवाओं की वजह से मध्य प्रदेश के युवकों को नौकरी नहीं मिलने संबंधी बयान के लिए कमलनाथ देश से माफी मांगें।
यूपी के बारे में कमलनाथ का बयान गलत-अखिलेश
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा यूपी-बिहार के लोगों की वजह से मध्य प्रदेश के लोगों को नौकरी न मिल पाने वाले बयान पर कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ का यह बयान सरासर गलत है।
अखिलेश ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि कमलनाथ का यूपी व बिहार के लोगों को निशाना बनाना सही नहीं है। यहां के लोग केंद्र सरकार बनाते हैं। हालांकि श्री यादव ने एमपी सरकार द्वारा किसानों की कर्ज माफी को अच्छा फैसला बताया।

Related Articles

Back to top button