मनोरंजन

फिल्म अभिनेता राकेश रोशन को हुआ कैंसर

बॉलीवुड स्टार सोनाली बेंद्रे और इरफान खान के बाद अब राकेश रोशन भी कैंसर की बीमारी जूझ रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सोनाली बेंद्रे और इरफान खान के बाद अब राकेश रोशन भी कैंसर की बीमारी जूझ रहे हैं। राकेश रोशन को गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) हो गया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन का कैंसर अभी शुरुआती स्टेज में है और आज उनकी सर्जरी होने वाली है। बेटे रितिक रोशन ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिम की इस फोटो में वो अपने पिता राकेश रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रितिक ने पिता की बीमारी का खुलासा किया।

रितिक ने लिखा है कि, ‘मैंने आज सुबह अपने पिता से एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा। आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम मिस नहीं किया। वो एक बहुत मजबूत इंसान हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती स्टेज का squamous cell carcinoma हो गया है।

वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं। एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला।’

बता दें कि, राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है। बता दें कि रितिक ने अपने पिता के निर्देशन में ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था। 69 वर्षीय राकेश रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में ‘घर घर की कहानी’ से की थी।

उन्होंने 1987 में ‘खुदगर्ज’ फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। राकेश रोशन ने साल 2000 में रितिक को फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से लॉन्च किया था, वह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद उन्होंने बेटे रितिक के साथ सुपरहिट कृष सीरीज दी।

Related Articles

Back to top button