नेशनल

राफेल सौदे पर CAG रिपोर्ट को लेकर विस्तार से प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा – राहुल गांधी

राहुल गांधी लोकसभा सांसदों को चुनाव में जीत का मंत्र देंगे। पार्टी अध्यक्ष सांसदों को बताएंगे कि चुनाव में किन-किन मुद्दों पर सरकार को घेरना है और प्रचार में किन मुद्दों को उठाना है। इसके लिए बुधवार को कांग्रेस ससंदीय दल की बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस संसदीय दल की इस बैठक में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के हिस्सा लेने के लिए पहुंचे है। पार्टी की जिम्मेदारी संभालने के बाद राहुल गांधी की यह दूसरी संसदीय दल की बैठक है।
– संसद में राफेल पर सीएजी रिपोर्ट पेश किए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि इसके बाद मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा
– कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे
– राहुल गांधी ने मानसून सत्र के दौरान सात अगस्त को संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया था।
– बुधवार को होने वाली संसदीय दल (सीपीपी) की बैठक में राहुल गांधी राफेल डील में भ्रष्टाचार के साथ मोदी सरकार की दूसरी बड़ी विफलताओं का भी उल्लेख करेंगे। इसके साथ ही पार्टी अध्यक्ष सभी सांसदों को चुनावी तैयारियों में जुटने की भी हिदायत देंगे।
– कांग्रेस सांसदों के साथ बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने एआईसीसी के विभागों के अध्यक्षों की बैठक में शामिल होंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा। इसके बाद एआईसीसी के सभी सचिवों की भी बैठक होगी।
– पार्टी के एक नेता ने कहा कि चुनाव में सभी पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इसलिए, पार्टी अध्यक्ष सभी पदाधिकारियों के साथ चर्चा कर उनका फीडबैक ले रहे हैं। पार्टी इस बार जल्द प्रत्याशी घोषित करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए पार्टी महासचिवों को भी हिदायत दी गई है।

Related Articles

Back to top button