छत्तीसगढ़

सुपारी किलिंग बयान और ट्विटर पर जंग,जनता कांग्रेस नेता ने कहा,SITकरे बयान को जांच में शामिल

जनता कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता और अजीत जोगी के राजनैतिक सचिव अशोक शर्मा ने जेटली और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बताना चाहिए किसने झीरम काण्ड में सुपारी किलिंग की है। ट्विटर पर झीरम घाटी नरसंहार पर छिड़ी जुबानी जंग पर कटाक्ष करते हुए कहा अशोक शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जो कहा उस पर क्या कायम रहेंगे। क्या उन्हें इसकी जानकारी है कि किसने नरसंहार की सुपारी नक्सलियों को दी। आखिर सुपारी किलिंग की बात इतने विश्वास से कैसे कहा जा सकता है। लगता है कि घटना की जानकारी पहले से ही थी।
जनता कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश के मुखिया सुपारी किलिंग करने वाले किलर का नाम उजागर करें। ताकि पाँच सालों से चले आ रहे राज नेताओं के एक दूसरे पर आरोप.प्रत्यारोप का पटाक्षेप हो सके। शहीद हुए परिवारों को न्याय मिल सके। केवल राजनैतिक लाभ उठा सत्ता हथियाने तक सीमित ना रहे। क्योंकि इससे शहीदों का अपमान होगा।
शर्मा ने कहा कि सरकार एसआईटी सुपारी किलिंग पर दिये गए बयान को आधार बना जांच करे। जो भी बिन्दु जांच के लिये निर्धारित किये हैं उसमें इसे भी शामिल किया जाए। चूंकि बयान प्रदेश के मुखिया ने दिया इसलिए विश्वास करने योग्य है। 2013 के विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने कांग्रेस के बड़े नेताओं समेत 31 व्यक्तियों को झीरम घाटी में घेर कर गोलियों से छलनी कर मार डाला था।

Related Articles

Back to top button