छत्तीसगढ़

हमने रखी 60 दिन की रिपोर्ट, मोदी पेश करें 60 महीनों को रिकार्ड – भूपेश

रायपुर। मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमने तो प्रेस कांफ्रेंस कर अपना 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। क्या मोदी जी में हिम्मत है कि वे प्रेस कांफ्रेंस कर अपने 60 महीनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है। उनके पास गिनाने के लिए कोई मामला ही नहीं है।
राजीव भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव के बाद जिस उम्मीद के साथ जनता ने एनडीए को जनादेश दिया था, अपेक्षाओं को पूरा करने में नरेंद्र मोदी की सरकार नकाम रही है। मोदी सरकार से जनता को भारी हताशा हाथ लगी है। कालेधन का 15 लाख रुपए, अच्छे दिन, मंहगाई, धारा 370 हटाना, राम मंदिर निर्माण सहित कई मुद्दे भाजपा के घोषणापत्र से बाहर निकल नहीं पाए। कांग्रेस छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों के परफॉर्मेंस को कांग्रेस लोकसभा में न केवल दोहराएगी, बल्कि और बेहतर करेगी। जनता 5 साल से केंद्र में बैठी नरेंद्र मोदी की सरकार और 80 दिन पुरानी कांग्रेस की सरकार के कामों की तुलना कर रही और कांग्रेस की सरकार को बेहतर मान रही है। श्री बघेल ने सेना के हमले पर सियासत करने पर भाजपा की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि सेना के हमले को लेकर पूरे देश को गर्व है। भाजपा इस पर सियासत कर रही है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर लोगों को गुमराह करने वाली भाजपा के पास और कोई रास्ता नहीं बचा, तो सीमा पर तनाव पैदा कर लोगों की सहानुभूति लेना चाहती है। जनता भाजपा के इस प्लान को जान चुकी है। छत्तीसगढ़ में विधानसभी चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस का मनोबल बहुत ऊंचा है। वह इस बार प्रदेश में अधिक से अधिक लोकसभा सीटें जीतने को लेकर कांग्रेस रणनीति बना रही है।
फेक न्यूज फैलाने वालों के बीज अभी बचे हुए हैं
सरकारी नौकरियों की भर्ती पर रोक लगाने के मुख्य सचिव के फर्जी आदेश को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने आईटी सेल के लोगों को चेताया है। फेक न्यूज फैलाने वालों को मुख्यमंत्री ने चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि उनके बीज अभी बचे हुए हैं, उन्हें खत्म करना होगा। अभी भी हौसले पस्त नहीं हुए हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव सुनील कुजूर के हस्ताक्षर के साथ एक आदेश पत्र जारी किया गया था। इसमें लिखा गया है कि शासकीय सेवाओं में भर्ती के लिए प्रक्रियाधीन एवं प्रक्रिया पूर्ण हो चुके सभी पदों की भर्तियों पर अन्य आगामी आदेश पर्यंत तक रोक लगायी जाती है।

Related Articles

Back to top button