छत्तीसगढ़

11 का 11 लोकसभा सीट प्राप्त करने जुटी भाजपा

भाजपा का अगले तीन दिन लोकसभा स्तरीय बैठक और 15 से 25 मार्च तक विधानसभा सम्मेलन, बस्तर सरगुजा संभाग प्रवास पर होंगे प्रभारी डॉ. अनिल जैन

रायपुर। आदर्श आचार संहिता और लोकतंत्र के महापर्व के आगाज होते ही छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी रण में उतरने का शंखनाद कर दिया है। इसी कड़ी में सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की शुरुआत विधिवत रूप से दीप प्रज्जवलित कर हुई तत्पश्चात् नव-नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का सभी सांसदों, पूर्व मंत्रियों, विधायकों, लोकसभा प्रभारी एवं लोकसभा संयोजकों ने पुष्पमाला से स्वागत किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने अपने संबोधन में लोकसभा चुनाव की तैयारी के टिप्स दिए। उन्होंने लोकसभा प्रमुखों को शीघ्र अतिशीघ्र कार्य में जुटने और केन्द्रीय बैठक करने कहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार 11 के 11 लोकसभा की सीटों को प्राप्त कर सके इसलिए हम सभी को जुटना होगा और परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए छत्तीसगढ़ से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए, नमो अगेन के मंत्र के साथ 11 की 11 लोकसभा सीटें देनी होगी। मोदी सरकार ने पांच वर्षों में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लाई, समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्य किए। हमने काम किया है हम हक से मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने उत्कृष्ट कार्यों से देश में विकास की गंगा बहायी है और हर क्षेत्र में विकास की नई ईबारत लिखी है। हमारा कार्यकर्ता मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्राण प्रण से जुट चुका है। कायकर्ताओं के मेहनत से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की बागडोर एक बार फिर से संभालेंगे।
भाजपा की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी की दृष्टि से लोकसभा की बैठकें और विधानसभा स्तरीय सम्मेलन आयोजित कर चुनावी रण में उतरने का निर्णय लिया गया है, अगले तीन दिनों में लोकसभा स्तरीय बैठक करेंगे एवं अपनी तैयारियों को विस्तार देते हुए नमो अगेन के नारे को साकार करने के लिए विधानसभा स्तरीय सम्मेलन करने का भी निर्णय लिया गया है। विधानसभा सम्मेलन आगामी 15 मार्च से 25 मार्च के मध्य किया जाना है। भारतीय जनता पार्टी के सम्मेलनों में बूथ समिति, शक्तिकेन्द्र, मंडल, समस्त कार्यसमिति सहित सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सम्मिलित होंगे। सम्मेलनों को प्रभावी बनाने रणनीति बनाई गई साथ ही सम्मेलनों की सफलता के लिए वक्ताओं का पैनल बनाने भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। प्रमुख रूप से बस्तर सरगुजा संभाग में राष्ट्रीय महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन प्रवास पर रहेंगे।
बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, सहित सभी सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री, लोकसभा प्रभारी व संयोजक उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button