नेशनलराजनीती

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में हुए शामिल

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। गंभीर अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में शामिल हुए।
गौतम गंभीर ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि वह पीएम मोदी के विजन से प्रभावित होकर बीजेपी में आए हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुझे देश के लिए कुछ करने के लिए मौका देने का शुक्रिया।
अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के पार्टी में आने से फायदा होगा। पिछले काफी वक्त से खबर चल रही है कि बीते लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सीटों पर जीत का परचम लहराने वाली भाजपा इस बार बड़े बदलाव कर सकती है
कहा जा रहा है कि कुछ सांसदों के टिकट कट सकते हैं तो कुछ के चुनाव क्षेत्र बदल सकते हैं। पार्टी के संकेतों को मानें तो 2 से 3 नए चेहरों को टिकट देने की तैयारी है। इनमें एक नाम पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का भी है।
बता दें कि कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट मिलने की अटकलों के बीच गौतम गंभीर ने कहा था कि अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है। उन्होंने कहा, ”पूरी जिंदगी मैं क्रिकेट खेलता रहा। मैंने लोगों से सुना है कि पूर्णकालिक राजनीति इंसान को बदल देती है।

Related Articles

Back to top button