नेशनल

चुनाव में जहर उगलने वाली ताकतों को जवाब दिया जाएगा : कन्हैया कुमार

चौकीदार के खिलाफ बेगूसराय की 30 लाख जनता ने अपना उम्मीदवार चुन लिया है। ये बातें मंगलवार को सिमरिया दो पंचायत के मध्य विद्यालय बरियाही के समीप व मल्हीपुर चौक पर आयोजित जनसभा में भाकपा प्रत्याशी सह जेएनयू छात्र संगठन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. कन्हैया कुमार ने कहीं।
उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने पहले अंग्रेजों को हरदी-चूना लगाया अब भाजपा को लगाएंगे। यादव बहुल बरियाही गांव में आयोजित जनसभा में कन्हैया ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जेल भेजने पर भाजपा को जमकर कोसा। मौजूद लोगों से रूबरू होते हुए महागठबंधन में भाकपा को शामिल नहीं करने पर डॉ. कन्हैया ने कहा कि नेताओं का गठबंधन हो या ना हो, लेकिन जनता ने गठबंधन पहले से कर लिया है और आने वाले चुनाव में जहर उगलने वाली ताकतों को जवाब दिया जाएगा। इसके पूर्व कन्हैया ने सैकड़ों लोगों के साथ गांव में पैदल भम्रण किया।
इसके पूर्व लक्ष्मी यादव व आनंद कुमार समेत उनके टीम के द्वारा जनवादी गीत की प्रस्तुति की गई। अतिथियों का स्वागत सिमरिया दो पंचायत के पूर्व मुखिया रामानंद यादव ने किया। समारोह को भाकपा अंचल राम रतन सिंह, सहायक अंचल मंत्री प्र“ाद सिंह, अशोक पासवान आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर गंगाधर पासवान, वकील रजक, रोहित कुमार, हरिओम कुमार, कमल किशोर यादव, श्याम बाबू चौधरी, लल्लू सिंह आदि मौजूद रहे। जनसभा को संबोधित करने के बाद डॉ. कन्हैया कुमार ने मौजूद लोगों के आग्रह पर हम क्या चाहते आजादी का नारे भी लगाए।

Related Articles

Back to top button