छत्तीसगढ़

नेताम बोले, पीएम मोदी का 15 लाख की घोषणा वाला वीडियो दें भूपेश तो देंगे एक करोड़

बघेल यह दुष्प्रचार कर रहे हैं कि मोदी ने कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा कराएंगे

रायपुर । भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा है कि उनके पास पीएम मोदी के 15-15 लाख रुपये देने का वीडियो हो तो वह एक करोड़ रुपये देंगे।
दरअसल सीएम भूपेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे सवाल में 15-15 लाख रुपये खातों में पहुंचने के वादे पर जवाब मांगा था। जिस पर नेताम प्रतिक्रिया दे रहे थे। नेताम ने कहा कि बघेल यह दुष्प्रचार कर रहे हैं कि मोदी ने कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा कराएंगे।
भाजपा की यह खुली चुनौती है कि यदि इस आशय का कोई भी मूल वीडियो बघेल के पास है, तो 24 घंटे के भीतर उपलब्ध कराएं। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अपने कार्यकर्ताओं से एकत्रित की गई एक करोड़ रुपए की धनराशि का चेक बघेल को देगी।
नेताम ने कहा कि एक तरफ न केवल पूरा देश बल्कि वैश्विक बिरादरी में मोदी भारत के वैभव को स्थापित करने में सफल हुए है। कई देशों के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित हुए हैं। ऐसे व्यक्तित्व के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भूपेश बघेल स्तरहीन तथा आधारहीन छिंटाकसी करते हुए अपनी विफलता छिपाने का उपक्रम कर रहे हैं। इनके मन में प्रधानमंत्री पद की गरिमा का कोई सम्मान नहीं है।

Related Articles

Back to top button