छत्तीसगढ़

नेताम की अब प्रियंका-राहुल को चुनौती कहीं से भी वीडियो लाये एक करोड़ ले जाएँ

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने अपनी चुनौती में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के असफल होने के बाद कहा है कि मुख्यमंत्री प्रदेश का मुखिया होता है उसे लफ्फाजी से लोगों का मनोरंजन करने के बजाय अपने कामों से लोगों के दिलों में जगह बनानी चाहिए। कभी प्रधानमंत्री को आईना भेजना, कभी बेतुके प्रश्न पूछना यह शोभा नहीं देता।
श्री रामविचार नेताम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कभी भी 15 लाख देने का वादा नहीं किया लेकिन कांग्रेस पार्टी इस झूठ को रटे जा रही है। अब वीडियो लेकर क्यों नहीं आए, एक करोड़ मिलता। जो वीडियो दिखा रहे हैं वो कांग्रेसी लफ्फाजी टीम के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि एक करोड़ नही लेंगे बोलते है जो दारू की बोतल से 10-50 रुपए ले रहे हैं वह एक करोड़ रुपए छोड़ ही नहीं सकते है। कांग्रेस पार्टी 15 लाख पर झूठ बोलना बंद करे दे क्योंकि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।
श्री रामविचार नेताम ने कहा कि भूपेश बघेल के फेल होने के बाद अब यह चैलेंज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को है कि वह वीडियो देश के किसी कोने से भी ले आए उन्हें एक करोड़ रुपए भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ अपने कार्यकर्ताओं से चंदा कर श्री राहुल या प्रियंका वाड्रा जी को देगी। उन्होंने कहा कि कल फतेहपुर उत्तरप्रदेश में राकेश सचान की रैली में प्रियंका 15 लाख के वादे के बारे में पूछ रही थीं । क्यों इतना झूठ बोल रहे हैं यह लोग? केवल इसलिए कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री ना बन पाएं। पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय राजनीति में पारदर्शिता और दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति के चलते हर भारतवासी के विश्वास के केंद्र में हैं। नरेंद्र मोदी जी को रोकने की तमाम कोशिशें मोदी जी व भाजपा कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने की और ताकत देगी। नरेन्द्र मोदी करोड़ों के देशवासियों के दिल में रहते हैं चाहे वह अमीर हो, गरीब हो, मजदूर हो, छात्र हो, नौजवान हो, किसान हो, उन सभी के दिलों में वे बसते है। 23 मई 2019 को मतगणना के बाद भाजपा के नेतृत्व में एन.डी.ए. की सरकार बनना तय है ।

Related Articles

Back to top button