खेल

विराट कोहली का खुलासा, मुझे टूटी हुई वैन में एयरपोर्ट भेजा गया, बाकी खिलाड़ियों को मिली थी अच्‍छी कार

नई दिल्‍ली. विराट कोहली आईपीएल के 15वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से बतौर बल्‍लेबाज खेलते हुए नजर आएंगे. कोहली ने आईपीएल का पिछला सीजन खत्‍म होने के बाद आरसीबी की कप्‍तानी छोड़ दी है. कोहली आईपीएल के पहले सीजन से इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. आज वो फ्रेंचाइजी की जान है. उनकी आरसीबी में एक खास जगह है, मगर एक समय ऐसा भी था, जब उन्‍हें आरसीबी ने टूटी हुई वैन से एयरपोर्ट भेजा और बाकी खिलाड़ियों को अच्‍छी कार दी.

पिछले दिनों एक पॉडकास्‍ट में खुद कोहली ने इसका खुलासा किया था. बात उनके पहले आईपीएल की है. यानी 2008 की, वो उस समय भारतीय अंडर 19 टीम के खिलाड़ी थे. कोहली ने आरसीबी के पॉडकास्‍ट में कहा कि मैं अंडर 19 का खिलाड़ी था. इसीलिए मुझे टूटी हुई ओमनी वैन से एयरपोर्ट भेजा गया. जबकि बाकी सभी खिलाड़ियों को एयरपोर्ट जाने के लिए अच्‍छी कार मिली थी.

आखिरी स्‍टेज पर थी वैन
कोहली ने कहा कि केवल मैं ही बचा था. शायद उन्‍हें लगा होगा कि मुझे कुछ दे दो और एयरपोर्ट छोड़ आओ. पूर्व भारतीय कप्‍तान ने कहा कि सिर्फ वैन का मॉडल ही पुराना नहीं था, बल्कि उसकी हालत भी काफी खराब थी. वैन के अंदर से सड़क देख पा रहे थे.

वैन अपने आखिरी स्‍टेज पर थी. कोहली आईपीएल के अपने पहले सेशन में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. जिससे वो काफी निराश भी थे. हालांकि 2016 का सीजन काफी यादगार रहा. हालांकि कोहली अभी तक अपनी कप्‍तानी में आरसीबी को एक बार भी खिताब नहीं दिला पाए थे. (news18.com)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button