नेशनल

बहन ने भाईदूज पर गिफ्ट मांगा, PUBG की लत के शिकार भाई ने चाकू से गोद डाला

ग्वालियर. ग्वालियर में मोबाइल गेम PUBG की लत में फंसे सनकी भाई ने भाई दूज के दिन अपनी बहन पर चाकू से हमला कर दिया. दूज पर टीका करने के बाद छोटी बहन ने भाई से पैसे मांगे तो नाराज भाई ने उसे ये गिफ्ट दे दिया. सगी बहन पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. घायल हालत में युवती को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

थाटीपुर थाना के सुरेश नगर इलाके में सब लोग भाईदूज मना रहे थे. यहां 18 साल की छात्रा नेहा जाटव भी रहती है. घटना के एक दिन पहले से नेहा के मम्मी-पापा घर से बाहर गए थे. भाईदूज पर नेहा ने अपने बड़े भाई कौशल को तिलक लगाया और उससे 500 रुपए मांगे. कौशल ने उसे पैसे नहीं दिए. उसी दौरान त्योहार होन पर उनकी बुआ भी अपने बेटे के साथ पहुंच गईं. नेहा अपनी बुआ और उनके बेटे से बात कर रही थी, तभी बड़े भाई कौशल ने नेहा को ऊपर बुलाया. दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और फिर कौशल ने नेहा का मुंह बंद उस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से तीन बार वार कर नेहा को खून से लथपथ हालात में छोड़कर भाग गया.

अस्पताल में भर्ती बहन की हालत नाजुक

चीख पुकार सुनकर नेहा की बुआ और बेटा दौड़कर ऊपर पहुंचे, तो खून से लथपथ नेहा जमीन पर पड़ी मिली. बुआ ने नेहा के माता पिता को खबर दी और पड़ौसी रिश्तेदारों की मदद उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया. ख़बर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नेहा की शिकायत पर आरोपी भाई कौशल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. ग्वालियर SP अमित सांघी ने बताया कि आरोपी भाई को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उससे पूछताछ के बाद हमले की असली वजह सामने आएगी.(news18.com)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button