chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

खैरागढ़ बना दिग्गजों का गढ़ : सीएम भूपेश बघेल ने खैरागढ़ में आज से संभाला मोर्चा

सीएम भूपेश बघेल ने खैरागढ़ में आज से मोर्चा संभाल लिया है. सीएम भूपेश बघेल छह दिनों तक खैरागढ़ के सभी क्षेत्रों में जनसभा लेंगे. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम गांव-गांव में नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं. सीएम बघेल चुनावी प्रचार छुईखदान इलाके से कर रहे हैं. बता दें कि छुईखदान भाजपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक कोमल जंघेल का गृह क्षेत्र है.

मुख्यमंत्री के आया कार्यक्रम के अनुसार छुईखदान तहसील के  बकरघट्टा,साल्हेवारा और गंडई तहसील के पैलीमेटा में आम सभा को संबोधित करेंगे ,इसके बाद छुईखदान क्षेत्र के साल्हेवारा ग्राम में भी आम सभा को सीएम संबोधित करेंगे. वहीं शाम 5:00 बजे ग्राम पैलीमेटा में भी आम सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि 12 अप्रैल को खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. मतों की गिनती 16 अप्रैल को की जाएगी, लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस ने चुनाव में जीत हासिल करने कमर कस ली है.

कांग्रेस ने चुनाव संचालन समिति में मंत्री रविंद्र चौबे, मंत्री कवासी लखमा, राज्य पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, राजनांदगांव जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पदम कोठारी को जिम्मेदारी दी गई। वहीं चुनाव अभियान समिति का संयोजक मंत्री ताम्रध्वज साहू को बनाया गया है। इस समिति में धनेन्द्र साहू, सत्यनारायण शर्मा सदस्य, सांसद छाया वर्मा सहित अन्य दिग्गजों को शामिल किया गया है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह स्वयं यह मोर्चा संभाले हैं। खैरागढ़ शहर की जिम्मेदारी वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को दी गई है। भाजपा ने खैरागढ़ को पांच मंडल में बांटा है। छुईखदान मंडल की जिम्मेदारी नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, खैरागढ़ ग्रामीण में राजेश मूणत, गंडई में शिवरतन शर्मा, साल्हेवारा की जिम्मदारी पूर्व मंत्री केदार कश्यप को सौंपी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button