hindi newsअन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल पर पांच लोगों ने चाकू से किया हमला

सोशल मीडिया पर मशहूर किली पॉल अक्सर अपनी वीडियोज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। बॉलीवुड गानों और मशहूर भारतीय फिल्मों के डायलॉग पर बनाए अपने वीडियो में सुर्खियां बटोरने के वाले किली पॉल एक फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार चर्चा का विषय उनका कोई वीडियो नहीं बल्कि उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी है। दरअसल,किली ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि कुछ दिनों पहले उन पर जानलेवा हमला हुआ था।

इस बारे में जानकारी देते हुए किली पॉल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया। इस दौरान अपना बचाव करते हुए मुझे हाथ के अंगूठे में चाकू से चोट लग गई है। चोट की वजह से मुझे 5 टांके भी आए हैं। उन लोगों ने मुझे लाठी से भी पीटा। बाद में मैंने उनमें से दो लोगों पर हमला किया तो वे सब भाग गए।

उन्होंने आगे लिखा, इस दौरान मैं घायल हो गया हूं, मेरे लिए प्रार्थना करें। यह बहुत भी भयावह था। किली आगे लिखते हैं कि लोग मुझे नीचे गिराना की कोशिश करते हैं। लेकिन भगवान मुझे हमेशा ऊपर उठाता है। मेरे लिए प्रार्थना करें। बहरहाल किली पॉल की सेहत में सुधार है। उन्हें हल्की- फुल्की चोट आई हैं। हालांकि, उन्होंने हाल ही में अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह पहले की तरह ठीक नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button