hindi newsनेशनलमनोरंजन

ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर कंगना रनौत ने दिया ये बयान

देश में चल रहे वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच कंगना रनौत वाराणसी पहुंची हैं. कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’  का प्रमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में वो  ‘धाकड़’ की टीम और कलाकारों के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. इस दौरान मीडिया ने जब कंगना से ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग के दावों पर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया. अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना ने कहा कि ‘काशी के कण-कण में महादेव बसे हैं’.

रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा ‘जैसे मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं. उन्हें किसी संरचना की ज़रूरत नहीं है.’ इसके बाद कंगना ने हर हर महादेव के नारे लगाए. एक्ट्रेस  का ये वीडियो सोशल मीडिया  पर काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंची थीं. वहीं अब एक्ट्रेस वाराणसी पहुंची हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करती नज़र आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपल और दिव्या दत्ता भी मौजूद हैं.  कंगना ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं जिनकी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म 20 मई को यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button