chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

नेता प्रतिपक्ष बदले जाने पर मुख्यमंत्री बघेल ने कसा तंज, कहा -‘सबकी टिकट कटने वाली है..जितने 14 लोग बचे हैं, उन सब की टिकट कटेगी’

18.08.22| भारतीय जनता पार्टी में नेता प्रतिपक्ष बदले जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा हंटर वाली देख लिए अब जाम वाले आए हैं। प्रदेश अध्यक्ष बन गया अब नेता प्रतिपक्ष भी बदल गया। मैंने बधाई भी दी है, भाजपा में वरिष्ठ लोगों की उपेक्षा की गई है।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा बृजमोहन अग्रवाल,अजय चंद्राकर या शिवरतन शर्मा को उनके चेहरे देख रहे थे। धरमलाल कौशिक भी तो ओबीसी वर्ग से थे। मैंने पहले भी कहा है अब भी कह रहा हूं सबकी टिकट कटने वाली है..जितने 14 लोग बचे हैं, उन सब की टिकट कटेगी। रमन सिंह को क्यो दरकिनार किया जा रहा उनको बताना चाहिए।

रमन सिंह के करीबियों को हटाने के सवाल पर सीएम ने कहा यह रमन सिंह से पूछना चाहिए उनको चले जाना चाहिए क्योंकि उनके सामने ही सबको हटाया जा रहा है।

दिल्ली जाने को लेकर सीएम बघेल ने कहा पूरे देश मे महंगाई आसमान छू रही है। अब तो दूध में भी GST लग रहा है। रेलवे में भी महंगाई 1 हजार से ज्यादा ट्रेन बंद है। अब तो कार्टून भी छप रहा है, कि गर्भ में भी बच्चा है तो कही उसका भी टिकिट तो नही लगेगा।

बारिश से फसलों के नुकसान पर मुख्यमंत्री ने कहा फसलों का आंकलन करा रहे है। पहले सूखे का आंकलन करा रहे थे। अब बारिश का आंकलन कराएंगे। जहां फसले खराब हुई है सभी कलेक्टर के माध्यम से आंकलन कराएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button