छत्तीसगढ़राजनीती

कांग्रेस में विश्वास का अभाव, अविश्वास की अधिकता : संजय

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में विश्वास का अभाव है और अविश्वास की अधिकता है। चुनाव समीक्षा बैठक भितरघातियों पर केंद्रित हो जाती है । कांग्रेस को अपने कार्यकर्ताओं के साथ साथ नेताओं पर से भी भरोसा उठ गया है। इसलिये परिणाम पश्चात एक जगह एकत्रित होने के निर्देश की बात हो रही है।
श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा कि 132 वर्ष पुरानी कांग्रेस पार्टी का ये हाल है कि ना तो उन्हें लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर, ना ही चुनाव आयोग पर, ना ही विपक्षी दलों पर, ना ही ईवीएम पर, ना ही वीवी पैड और यहाँ तक की अपने कार्यकर्ताओं पर भी भरोसा नहीं रह गया है।
चुनाव के दौरान और मतदान के पश्चात कांग्रेस इस तरह की आचरण कर रही है मानो देश में से लोकतंत्र समाप्त हो गया हो। कांग्रेस देश और प्रदेश की जनता को दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। जब स्वयं पर से विश्वास उठता है तो सामने की हर चीज पर अविश्वास होने लगता है । यही हाल कांग्रेस का है।
श्रीवास्तव ने कांग्रेस को सलाह दी है कि बेहतर है कि वे अपने खोए हुए विश्वास को हासिल करने का प्रयास करे । बजाय इसके की अपनी कमियों को छुपाने के लिए दूसरों को गलत तरीके से बदनाम करे।

Related Articles

Back to top button