chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

अमित जोगी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से की मुलाकात, देश में हो रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर की चर्चा

02.02.23| जनता कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी ने बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे ने केसीआर के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, जोगी ने सीएम केसीआर के साथ तेलंगाना के विकास, देश में हो रहे राजनीतिक घटनाक्रम और राष्ट्रीय मामलों पर चर्चा की। वह भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के लक्ष्यों और उद्देश्यों के बारे में जानने के लिए उत्सुक थे, और केसीआर ने उन्हें यह समझाया। राष्ट्रीय राजनीति में वैकल्पिक राजनीतिक ताकतों की जरूरत महसूस करने वाले जोगी ने बीआरएस राष्ट्रीय पार्टी के गठन का स्वागत किया।

उन्होंने कम समय में तेलंगाना शासन को देश के लिए एक रोल मॉडल के रूप में स्थापित करने और तेलंगाना को कल्याण और विकास के क्षेत्र में देश के सामने लाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए केसीआर को बधाई दी। उन्होंने केसीआर को अपने पिता की आत्मकथा भी भेंट की। जनता कांग्रेस पार्टी के छत्तीसगढ़ विधानसभा में तीन विधायक हैं।

छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ में सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गई हैं। अमित जोगी की पार्टी के अभी तीन विधायक हैं। राज्य में जनता कांग्रेस अपनी पार्टी का विस्तार करने में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button