chhattisgarhhindi newsUncategorizedछत्तीसगढ़

कांकेर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल गौतम की मौत, मेकाहारा में चल रहा था इलाज

14.02.23| कांकेर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल 8 साल का गौतम बच नहीं पाया। पिछले कुछ दिनों से रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में गौतम का इलाज चल रहा था। मंगलवार की सुबह गौतम ने आखिरी सांस ली। बच्चे की मौत के बाद अब पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को पूरा करने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा । यह हादसा कांकेर जिले के कोरर के पास बीते गुरुवार को हुआ था। गौतम अपने 7 दोस्तों के साथ ऑटो में उस स्कूल से लौट रहा था तभी ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी थी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए । दूर जाकर ऑटो सड़क के किनारे गिरा और हादसे में 7 बच्चों की मौत हो चुकी थी । गौतम बुरी तरह से घायल अवस्था में रायपुर लाया गया था। गौतम के शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर था सिर में भी गंभीर चोट आई हुई थी। रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में उसे बचाने की जद्दोजहद की जा रही थी मगर गौतम की जान नहीं बच पाई।

कांकेर के कोरर में हुए भीषण सड़क हादसे में घायल स्कूली छात्र को बीते गुरुवार देर रात रायपुर लाया गया था। 8 साल के गौतम कुमार मंडावी को अंबेडकर अस्पताल में एडमिट किया गया था। इस सड़क हादसे ने 7 बच्चों की जान ले ली। वहीं ऑटो का ड्राइवर भावेश पोया गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर दीपक साहू को गिरफ्तार कर लिया था।

इधर घायल बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि गौतम का इलाज कैजुअल्टी विभाग में करने के बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। उसका इलाज क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में किया गया। 4 डॉक्टरों की टीम बच्चे की सेहत पर नजर रख रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button