chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

सीएम भूपेश बघेल ने चीन के मामले में कहा-‘हमारे प्रधानमंत्री को झूला झूलने से फुर्सत मिले…’

08.08.23| रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से चर्चा में सीएम भूपेश बघेल ने कहा- ” चीन अतिक्रमण कर रहा है, लगातार इस मुद्दे को लगातार राहुल गांधी उठा रहे हैं। उस पर तो वह बोल नहीं पा रहे हैं।

CM ने कहा- वर्षों से लगातार चीन हमारी जमीन पर कब्जा कर रहा है। चीन उसमें बिल्डिंग बना रहा, ब्रिज बना रहा, लेकिन भारत सरकार ने एक शब्द नहीं बोला। उनके विदेश मंत्री ने कहा- हमसे बड़ी इकोनॉमी है चीन, इसलिए हमला नहीं कर सकते।

भूपेश बघेल ने आगे कहा- मतलब आपसे ताकतवर हैं और आपके जमीन पर अगर कब्जा करे तो आप चुप रहेंगे। आप प्रतिकार भी नहीं करेंगे, स्वीकार भी नहीं करेंगे। प्रतिकार करना तो दूर की बात स्वीकार भी नहीं कर पा रहे हैं। देश इतना कमजोर नहीं है । भारत की सेना इतनी कमजोर नहीं है की इसका जवाब नहीं दे सके। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री को झूला झूलने से फुर्सत मिले तब।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि उनको चीन के मामले में झूला-झूलने से फुर्सत नहीं है। दरअसल ये तंज इस वजह से क्योंकि चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग जब भारत दौरे पर आए थे तो प्रधानमंत्री ने उनके साथ कुछ देर एक झूले पर बैठकर बातें की थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button