मनोरंजन

बुर्के में नाना पाटेकर के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंची तनु श्री दत्ता

तनुश्री ओशिवारा थाने में करीब 4.50 घंटे तक रहीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले दिनों नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़ने के आरोप लगाए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए कहा था। तनुश्री बुधवार को बयान दर्ज कराने मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने पहुंचीं। इस दौरान वे बुर्का पहने नजर आईं। तनुश्री ओशिवारा थाने में करीब 4.50 घंटे तक रहीं।
तनुश्री यहां अपने वकील नीतिन के साथ पहुंची थी, जहां उन्हें पाटेकर के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया। लंबी पूछताछ के बाद नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग के खिलाऱ आईपीसी की धारा 355 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
तनुश्री ने 2008 में हुई छेड़छाड़ के मामले में बीते दिनों पहले ही पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि दस साल पहले हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के सेट पर नाना ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। जब उन्होंने इस बारे में प्रोड्यूसर सामी सिद्धिकी और डायरेक्टर राकेश सारंग से बताया कि वो (नाना पाटेकर) वो उन्हें पकड़कर खींच रहा है तो उन्होंने शिकायत सुनने के बजाए एक और डिमांड रख दी कि नाना गाने में एक और इंटीमेट डांस स्टैप करना चाहता है। तनुश्री ने आरोप लगाया कि नाना को फिल्मकार और कोरियोग्राफर का पूरा साइलेंट सपोर्ट था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button