मनोरंजन

आज सिंधी रीति रिवाज़ से शादी करेंगे रनवीर और दीपिका

रील लाइफ कपल अब रीयल लाइफ कपल बन चुका है। रनवीर और दीपिका ने बुधवार को इटली के लेक कोमो में शादी की और दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए। जहां बुधवार को दोनों ने कोंकणी रिवाज़ से शादी की तो वही आज वो सिंधी रीति रिवाज़ से भी शादी करेंगे। क्योंकि रनवीर सिंधी परिवार से हैं। इससे पहले मंगलवार को लेक कोमो में ही संगीत और हल्दी सेरेमनी भी हुई थी जिसमे रनवीर ने घुटनों पर बैठकर दीपिका को प्रपोज किया। रणवीर ने ‘तूने मारी एंट्रियां’ गाना गाया और एक स्पीच भी दी। स्पीच सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं। जिसके बाद रनवीर ने दीपिका को गले लगा लिया।
इस लैविश वेडिंग के लिए विला को दोनों दिन अलग थीम से डेकोरेट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन की थीम व्हाइट थी, जबकि आज के फंक्शन के लिए रेड थीम रखी गई है।
आज लाल सुर्ख लहंगे में नज़र आ सकती है दीपिका
ख़बरे हैं कि दीपिका सब्यसाची का डिजाइनर रेड लहंगा आज पहनने जा रही हैं। बुधवार को वो कोंकणी रीति रिवाज़ के मुताबिक व्हाइट और गोल्डन साड़ी में थीं। वही रणवीर व्हाइट आउटफिट में नजर आए। दोनों की ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार की थी।
फराह खान ने दिया दोनों को खास तोहफा
जी हां…फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने न्यूली वेड कपल को एक बेहद खास गिफ्ट दिया है। फराह खान ने लाइफ कास्टिंग आर्टिस्ट भावना जसरा के द्वारा डिजाइन किया हुआ हैंड इंप्रेशन गिफ्ट किया है। जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी से पहले फराह खान से मिलने के लिए उनके घर पर गए थे। उस दौरान फराह खान ने उन्हें एक खास सरप्राइज दिया था। फराह ने यहां पर उन दोनों के हाथों के छाप लिए थे।
करण जौहर ने दी न्यूली वेड कपल को बधाई
दीपिका-रनवीर की शादी के बाद करण जौहन ने उन्हे मुबारकबाद दी है। करण जौहर दोनों को विश करने वाले सबसे पहले सेलेब बबने हैं। उन्होने दोनों को आने वाली जिंदगी की शुभकामनाएं दी और लिखा “नज़र उतार लो”।

Related Articles

Back to top button