छत्तीसगढ़

जो जीत सकता है, उसे ही टिकट दिया जायेगा किसी सिफारिश या दबाव में किसी को टिकट नहीं – पी एल पुनिया

रायपुर। छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे प्रभारी पीएल पुनिया ने आज इस बात के संकेत दिये। राहुल गांधी के दौरे के ठीक पहले रायपुर पहुंचे पुनिया ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 16 या 17 मार्च तक प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल हो जायेगी। उन्होंने कहा कि देश की सभी लोकसभा के लिए प्रत्याशियों के नामों को लेकर बैठकों का दौर चल रहा है।
वहीं नेताओं के रिश्तेदारों और टिकट की मांग को लेकर पुनिया ने कहा कि टिकट हर कोई मांग सकता है, लेकिन पार्टी टिकट उसी को देगी, जो जीतने की क्षमता रखता है। ये प्रारूप पार्टी ने विधानसभा चुनाव में भी रखा था, और लोकसभा में चुनाव में रखा जायेगा। पुनिया ने कहा कि किसी के भी टिकिट मांगने में कोई रुकावट नहीं है, लेकिन मानक वही रहेगा जो विधानसभा में रहा है, जो जीत सकता है, उसे ही टिकट दिया जायेगा, किसी सिफारिश या दबाव में किसी को टिकिट नहीं किया जाएगा”
वहीं राहुल गांधी के दौरे को लेकर भी पुनिया ने कहा कि 15 मार्च को राहुल गांधी के दौरे पर आ रहे हैं। पीएलए पुनिया ने कहा कि…यूनिवर्सल हेल्थ केयर दुनिया मे एक अहम मुद्दा है और छत्तीसगढ़ में भी इसको हमने स्वीकार किया है। हमने यहां पर मेनिफेस्टो में रखा था और 500 करोड़ का प्रोविजन भी हमने इस पर रखा है।

Related Articles

Back to top button