नेशनलराजनीती

प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर बोले सुशील मोदी- ‘चुनाव कोई ब्यूटी कांटेस्ट नहीं’

लोकसभा चुनाव से ऐन पहले प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को लेकर बिहार के उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शनिवार को बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘चुनाव कोई ब्यूटी कांटेस्ट नहीं है’ और जनता पिछली परफॉर्मेंस के आधार पर वोट देती है।
हावड़ा में एक रैली में शामिल होने आए सुशील मोदी ने कहा- “चुनाव न ही कोई कुश्ती की लड़ाई है और न ही ये अन्य तरह का प्रतिस्पर्धा है।” उन्होंने कहा- “चुनाव एक राजनीतिक लड़ाई है और जनता यहां पर परफॉर्मेंस के आधार पर वोट करती है।”
सुशील मोदी की यह टिप्पणी कांग्रेस को नागवार गुजरी। उन्होंने बीजेपी पर यह आरोप लगाया कि जब से प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री हुई है बीजेपी में घबराहट और वे गांधी परिवार के खिलाफ अनर्गल बातें कर रही है।
कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य और पश्चिम बंगाल के पूर्व कांग्रेस के चीफ प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा- “गांधी परिवार के खिलाफ अनर्गल बातों से यह साबित होता है कि वे (बीजेपी) डर गए हैं। वे जानते है कि यह परिवार भारतीय राजनीति को बदल कर रख देगी। इसलिए, वे घबराहट में इस तरह के बयानबाजी कर रहे हैं।”
पिछले हफ्ते बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाकर उन्हें पूर्व उत्तर प्रदेश का इंचार्ज बनाया है।

Related Articles

Back to top button