छत्तीसगढ़

उड़ीसा के इंचार्ज बनने के बाद सिंहदेव लौटे रायपुर ….कहा- “लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उड़ीसा को सांगठनिक दृष्टिकोण से करेंगे मजबूत…. चुनाव में बेहतर परिणाम लाने की करेंगे कोशिश”

रायपुर । छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लोकसभा चुनाव के लिए उड़ीसा का प्रभारी बनाया गया है। मंत्री टीएस सिंहदेव आज राजधानी लौटे। राजधानी के एयरपोर्ट में मंत्री टीएस सिंहदेव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि उड़ीसा में कांग्रेस की स्थिति कमजोर है। वहां कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं है।
उन्होंने कहा कि उड़ीसा में लोकसभा चुनाव एक बड़ी चुनौती है। उन्होंने इस बात की खुशी जतायी है कि उन्हें राष्ट्रीय नेतृत्व में छत्तीसगढ़ को एक बड़ा प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। इसके लिए राहुल गांधी जी को धन्यवाद देता हूँ। सिंहदेव ने कहा कि चुनाव के पहले उड़ीसा की स्थिति को जानने का मौका मिलेगा और उसे कैसे सांगठनिक दृष्टिकोण से कैसे मजबूत किया जाये, इसे लेकर भी प्रयास किया जायेगा।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कम समय मे वहां जाकर जितना कर सकते है उतना हम करेंगे। पार्टी के लिए सबको साथ लेकर चलना है साथ ही वहां की परिस्थिति को देखकर राहुल गांधी के समक्ष सारी जानकारी रखना यही जिम्मेदारी है।टीएस सिंह देव ने उड़ीसा प्रभारी बनाये जाने पर कहा कि….मुझे जिम्मेदारी देने के पहले कई मुद्दों पर सोचा गया होगा उसके बाद निर्णय हुआ होगा और मुझे यह मौका दिया गया है।

Related Articles

Back to top button