छत्तीसगढ़

अंशुमान सिसोदिया आरटीओ बनाकर परिवहन में भेजे गये, पुलिस में तबादले

रायपुर। गृह विभाग ने तीन राज्य पुलिस सेवा के तीन अधिकारियों को परिवहन विभाग में डिपाुुपटेशन पर भेजा है। प्रतिनियुक्ति के साथ-साथ इन तीन अधिकारियों की नयी पोस्टिंग का आदेश भी जारी किया गया है। सीएम सिक्युरिटी के एडिशनल एसपी अंशुमान सिसोदिया को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बनाया गया है। ट्रांसफर किये अफसरों में दो एडिशनल और एक डीएसपी रैंक के अधिकारी शामिल है। जिन अधिकारियों को नयी पदस्थापना दी गयी हैं उनके नाम इस प्रकार हैं।
2007 बैच के अफसर गोपीचंद मेश्राम को एडिशन एसपी दुर्ग ग्रामीण से सीनियर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बनाया गया है। 2007 बैच के ही अंशुमान सिसोदिया को भी एडिशन एसपी सीएम सिक्योरिटी से सीनियर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बनाया गया है। वहीं एसीबी के डीएसपी शोएब अहमद खान को एसीबी से क्षेत्रीय परिवहन अधिकरी बनाया गया है। शोएब 2013 बैच के निरीक्षक हैं, जिन्हें हाल ही में पदोन्नत कर डीएसपी बनाया गया है।
————
कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया 1 और 2 मार्च को राजधानी में लेंगे बैठक
रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया 1 मार्च 2019 शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे नियमित विमान से रायपुर पहुंचेगे एवं दोपहर 2.15 बजे रायपुर में कांग्रसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगें। दोपहर 3 बजे राजीव भवन में मंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे। शाम 4 बजे राजीव भवन में समस्त विधायकों की बैठक में भाग लेंगे।
2 मार्च 2019 शनिवार को सुबह 11 बजे राजीव भवन में आयोजित प्रदेश मोर्चा संगठन एवं प्रकोष्ठ विभाग की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 12 बजे राजीव भवन मे जिला प्रभारियों की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 1 बजे राजीव भवन में ब्लाक प्रभारियों की बैठक में भाग लेंगे। दोपहबीर 2 बजे राजीव भवन में आयोजित जिला अध्यक्षों की बैठक में भाग लेंगे। शाम 4 बजे राजीव भवन में प्रदेश चुनाव समिति में भाग लेंगे। रात 7.40 बजे को रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Related Articles

Back to top button