नेशनल

पाक पीएम की तारीफ करने के बाद सिद्धू के फिर बिगड़े बोल, कहा- ‘जिस जंग में बादशाह की जान को खतरा न हो, उसे जंग नही राजनीति कहते है।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) लगातार विवादित बयान के बाद लाइमलाइट में बने हुए हैं। भारत और पाकिस्तान की तनाव पूर्ण स्थिति के बीच बिना शर्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संसद में विंग कमांडर अभिनंदन (Abhinandan Varthaman) को रिहा करने का फैसला किया। इसके बाद सिद्धू ने इमरान की ट्वीट करके जमकर तारीफ की। वहीं अब सिद्धू ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उनका इशारा किस ओर है इस बात का अंदाजा आप खुद ही लगा लीजिए।


नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्वीट किया – ‘जिस जंग में बादशाह की जान को खतरा न हो, उसे जंग नही राजनीति कहते है। -चाणक्य।’ नवजोत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिद्धू का यह ट्वीट इस वक्त आया है जब भारत विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के बीच हिमायती बनने का काम किया हो।
सिद्धू के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा – ‘और शायद आपने चाणक्य की एक लाइन छोड़ दी। जिस जंग में राजा के लोग दुश्मन से हाथ मिला ले उसे राजद्रोह भी कहते हैं, जैसे कि आप हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – ‘मतलब अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो आपके मालिक राहुल गांधी सरहद पर राइफल ले कर जाएंगे दुश्मन देश से लड़ने।

Related Articles

Back to top button