chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

खैरागढ़ में मतदान जारी: सीएम बघेल ने दिया बड़ा बयान, रमन सिंह ने कांग्रेस पर लगाया गुंडागर्दी करने का आरोप

छत्तीसगढ़ में खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों में आज वोटिंग जारी है। मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है. दोपहर एक बजे तक 52.74 प्रतिशत वोट पड़ चुके हैं। सीएम ने कहा कि लोग बढ़-चढ़ कर मतदान कर रहे हैं. परिणाम बेहतर होंगे. सरकार के कार्य और जिला बनाने के मुद्दे है.सीएम बघेल ने कहा कि कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है. भीषण गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. शाम होते-होते 80 प्रतिशत से ऊपर मतदान के आंकड़े सामने आएंगे. मेहनत करना हमारा काम है और 2023 में भी इसका परिणाम दिखेगा, जो कार्य किए जा रहे हैं उस पर परिणाम मिलेगा. कार्यकर्ता की ओर से मेहनत किया जाएगा. परिणाम जरूर हमारे पक्ष में आएंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को आय से अधिक संपत्ति मामले पर नोटिस दिए जाने पर सीएम बघेल ने कहा कि हम लोग लगातार आरोप लगाते रहे है. न्यायालय ने जो आदेश दिया है वह स्वागत योग्य है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर राज्य सरकार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पार्षद चुनाव में भी जिला बनाने की बात करते हैं। भाजपा अच्छे वोटों से खैरागढ़ उपचुनाव जीतेगी।उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के पक्ष में मतदान हो रहा है। कांग्रेसी अपने पक्ष में मतदान के लिए गुंडागर्दी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button