chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

राज्यपाल अनुसुइया उइके का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, क्रिप्टोकरेंसी के समर्थन में 17 बार किया गया पोस्ट

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया गया। इसकी सूचना तब मिली जब अनुसुइया उइके के ट्विटर अकाउंट से क्रिप्टोकरेंसी को लेकर कई बार ट्वीट किया गया। इस दौरान उनके हैंडल से क्रिप्टोकरेंसी को लेकर 17 बार पोस्ट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्यपाल उइके का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिए गया था। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हैक होने के कुछ मिनटों बाद उनके ट्वीटर अकाउंट को रिस्टोर कर दिया गया।

बता दें आज एलन मस्क ने एक पोस्ट किया था जिसमें लिखा हुआ था कि ‘क्रिप्टोकरेंसी कई स्तरों पर एक अच्छा विचार है और हमें विश्वास है कि इसका भविष्य आशाजनक है। em4crypt.com (लिंक) आओ सब मिलकर इसका समर्थन करें।’ एलन मस्क के इस पोस्ट को टैग करते हुए छत्तीसगढ़ के गवर्नर के आधिकारिक हैंडल से एक जवाब पोस्ट किया गया। उसमें लिखा गया कि ‘यह एक बड़ा समाचार है।’ इसके बाद लगभग आधे घंटे तक यही पोस्ट लगातार घुमा-फिरा कर किया गया। लगातार 15 बार ये पोस्ट करने के बाद लिखा गया कि ‘यह एक बड़ा दिन है।’

हालांकि, हैकिंग की घटना इससे पहले भी सामने आ चुकी है. कुछ दिन पहले हैकरों ने छत्तीसगढ़ के सीएमओ के ट्विटर अकाउंट को भी हैक कर क्रिप्टो कर्रेंसी के नाम से लगातार ट्वीट किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button