chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़नेशनलराजनीती

BJP राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में डॉ रमन और विष्णुदेव साय रहे मौजूद, पीएम मोदी ने वर्चुअली किया संबोधित

20.05.22।जयपुर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक चल रही है. इस बैठक को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. बैठक के दौरान पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय उपस्थित रहे.

बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस का नाम लिए बगैर उस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह वंशवादी राजनीति को महत्व देती है. जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है. उन्होंने इस अवसर पर परिवारवादी राजनीतिक दलों से बचने की चेतावनी देते हुए कहा कि उन पार्टियों ने देश का बहुत अधिक कीमती समय बर्बाद किया है और देश को क्षति पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि वंशवादी राजनीति करने वाली पार्टियां देश को सिर्फ पीछे ले जाना चाहती हैं. क्योंकि उनकी जिंदगी परिवार से शुरू होकर परिवार पर ही खत्म होती है.

मोदी ने 40 मिनट से ज्यादा समय तक भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा नेताओं से आग्रह किया कि वे ऐसे नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ें, जिनका परिवार राजनीति में नहीं रहा हो. उन्होंने कहा, ‘हमें ऐसे लोगों को भाजपा में मौका देना चाहिए इसीलिए ऐसे लोगों को पार्टी से जोड़ें. हमें यह याद रखना होगा कि वंशवादी राजनीति से धोखा खाये लोगों का भरोसा सिर्फ भाजपा ही कायम कर सकती है. वंशवादी राजनीति ने देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. लोकतंत्र को बचाने के लिए हमें वंशवादी राजनीति के खिलाफ लड़ना होगा’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button