chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़नेशनलराजनीती

‘छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है, ये मफियागढ़ बन गया है;- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

24.08.22| बेरोजगारी के खिलाफ आज भाजयुमो का गुस्सा सड़कों पर फूट पड़ा है, राजधानी की सड़कों पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आज जमकर बवाल काटा। नगर निगम मुख्यालय के नजदीक से सभा के बाद रैली की शक्ल में सीएम हाउस घेरने निकले कार्यकर्ताओं ने महिला थाना समेत दो जगहों के बेरीकेड तोड़ दिए, जिसके बार कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झूमा झटकी हुई। भाजपा ने दावा किया है कि पूरे प्रदेश से आज एक लाख कार्यकर्ता राजधानी में एकत्रित हुए हैं, सुरक्षा के मद्दे नजर प्रदेश भर से पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है। बता दें कि रायपुर में बेरोजगारी को लेकर भाजयुमो का प्रदर्शन लगातार चल रहा है, भाजपा के तमाम दिग्गजों के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

इससे पहले सभा के दौरान नेताओं ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है, ये मफियागढ़ बन गया है। बड़े-बड़े वादे किए गए थे, लेकिन एक भी वादा सरकार ने पूरा नहीं किया है।

सरकार ने लोगों को सिर्फ ठगा है। उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में कोई पूछेगा कि सबसे बड़ा लबरा कौन है तो ये एक ही नाम आएगा। उन्होने कहा कि 45 महीने बीत गए, युवाओं का 12 हजार करोड़ रुपये का कर्ज भूपेश सरकार लग रही है, नौकरी की पोल तो विधानसभा में खुल गई है, दस लाख नौकरियां देने की बात सरकार ने कही थी, लेकिन युवाओं को ठग दिया है इस सरकार ने। उन्होंने कहा कि 28 अप्रैल 2002 के युवा मोर्चा के आंदोलन के बाद 15 साल बीजेपी की सरकार रही। आज इस आंदोलन के बाद राज्य में तीस साल तक बीजेपी की सरकार रहेगी। इस दौरान भाजपा ने मंच से नारा दिया- ‘फिर एक बार भाजपा सरकार’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button