chhattisgarhhindi newsUncategorizedछत्तीसगढ़

विधायक विनय जायसवाल ने सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कर्मचारी को उल्टा टांग देने की दी धमकी

21.09.22| अपनी हरकतों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल का एक और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें विधायक जायसवाल सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए ठेकेदार के कर्मचारी को उल्टा टांग देने की धमकी दे रहे हैं.

दरअसल जायसवाल आज अपनी पत्नी कंचन जायसवाल चिरमिरी की महापौर के साथ सुबह सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले थे. विधायक जायसवाल को शिकायत मिली थी कि गलियों की सफाई व्यवस्था लचर है इसलिए आज विधायक इसकी हकीकत जानने निकले थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि नालियां पूरी भरी हुई है और सफाई व्यवस्था लचर है.

विधायक जायसवाल ने अपने किसी सहयोगी को ठेकेदार को फोन लगाने कहा. ठेकेदार का एक कर्मचारी मोबाइल पर आया तो विनय जायसवाल नाराज हो उठे. उन्होंने फोन पर उसे डांटते हुए कहा कि सफाई शाम तक नहीं हुई तो वे उन्हें उलटा टांग देंगे. उन्होंने एसईसीएल के ठेकेदार को भी धमकाया.

विधायक जायसवाल जब ठेकेदार की क्लास ले रहे थे तो उनकी महापौर पत्नी कंचन जायसवाल भी उनके साथ ही खड़ी थीं, इसलिए यह नैतिक सवाल उठना जायज है कि बिगड़ैल सफाई व्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार है. बहरहाल विनय जायसवाल का यह तेवर लोगों को पसंद आया है. भले ही वे किसी को उल्टा टांग दे रहे हैं. कुछ इसे उचित भी ठहरा रहे हैं क्योंकि नगर निगम के कर्मचारी लापरवाह हैं. वे सैलेरी तो पूरी लेते हैं लेकिन कामचोरी भी करते हैं जिसका खामियाजा शहर को भुगतना पड़ता है.

वैसे विधायक जायसवाल का इस तरह से विवादास्पद बयान या हरकत का ये कोई पहला मामला नहीं है. एक बार तो विधायक भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है बोल गए थे. अभी कुछ दिनों पहले ही उनका महिलाओं से पैर धुलवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था. विधायक ने पिछले साल दीपावली के अवसर पर स्वेच्छानुदान की राशि को बांट दी थी. उससे पहले महिला कांग्रेस नेताओं को भी स्वेच्छानुदान की राशि बांट चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button